Samantar Season 2 episode 2 Recap in Hindi [Recaaps]

Samantar 2
Samantar 2 episode 2

       << ᑭᖇᗴᐯ              Iᑎᗪᗴ᙭              ᑎᗴ᙭丅 >>


Samantar Season 2 episode 2 के इस Recap spoilers शामिल हैं।

जैसा कि डायरी में लिखा है, मीरा नाम की एक लड़की कुमार के जिंदगी में आती है। वह खुद को उसकी ओर खींचता हुआ पाता है लेकिन उसका दिमाग उसे दूर रहने की चेतावनी देता है क्या वह उसी भाग्य से गुजरेगा जिससे चक्रपाणी गुजरा था। वह जानता है कि उसे इस लड़की से दूर रहना है, लेकिन क्या वह ऐसा कर पाएगा? 


Samantar Season 2 episode 2 Recap

Samantar Season 2 episode 2 के शुरुवात में कुमार किसी लड़की के साथ होता है और नीमा दूर से उन्हें देख रही होती है, बाद में पता चला कि वह बस नीमा का एक सपना था। सुबह नीमा कुमार से अपने रात के सपने के बारे में बतातीं है जिसमें कुमार किसी दूसरी औरत के साथ था। 

नीमा का सपना कभी पूरा नहीं होता इसलिए वह कुमार को बेफिक्र रहने को कहती हैं और कुमार आफिस चला जाता है। जहां अचानक से बहुत सारी लड़कियां उसके आने लगती हैं और वह उन सभी से ऐसे बचने की कोशिश करता है जैसे कि वह सारी लड़कियां उसे खा जाएगी।


नई दोस्ती की शुरुआत 
चक्रपाणि एक लड़की से मिलता है, उसकी चप्पल टूट गई थी इसलिए वह उसे बस स्टैंड तक छोड़ने के लिए राजी हो जाता है। वह लड़की चक्रपाणि को चाय पिलाने के लिए जाती है जहां Background में जो music बज रहा था, मतलब क्या ही कहूं पूराने गानों की यादें ताजा हो गईं। अगर चक्रपाणि कोई फोटोग्राफर है तो वह लड़की उससे अपनी फोटो खींचवाना चाहतीं हैं, और चक्रपाणि उस लड़की को अपने कैमरे में क़ैद करता है ।

चक्रपाणि घर पहुंचता है जहां उसे एक लेटर मिलता है और उसे पता चलता है कि उसकी बीवी मुंबई जा चुकी है। Gangaprashad Building में रहने वाली उनकी एक दादी अम्मा की तबीयत ठीक नहीं है इसलिए जब तक उनकी दादी की तबीयत ठीक नहीं हो जाती वह वहीं पर रहने वाली है।

चक्रपाणि बाहर घूमने निकलता है जहां उसे रास्ते में फिर से वही ‌टूटी चप्पल वाली लड़की मिलती हैं, अब देखो मुझे तो वह लड़की ऐसे ही याद है, पता नहीं उन्होंने एक-दूसरे को अपना परिचय[Intro] कब दिया पर चक्रपाणि को उसका नाम पता था, उस लड़की का नाम सुंदरा[Sundara] था। पिछली बार दोनों चाय पीने गए  इस और बार दोनों कॉफ़ी पीने जातें हैं।

वो औरत
कुमार के आफिस से घर आने के बाद उसके और नीमा के बीच छोटा-सा झगड़ा हो जाता है जिसे उनका बेटा देख लेता है। नीमा अपने बेटे को लेकर वापस मुंबई चली जाती है और कुमार अकेले रह जाता है।
कुमार क्लीनिक स्टोर पर सर दर्द की दवा लेने जाता है जहां उसे एक लड़की दिखती है उस लड़की की शक्ल चक्रपाणि के फ़्लैशबेक में दिखने वाली लड़की से मिलती है जो शायद कुमार और नीमा के पति-पत्नी के बीच वो का काम करने वाली है।

Samantar Season 2 episode 2 Ending

नीमा मुंबई में अपने पापा के घर में होती है जहां उसके पापा को उसके और कुमार के झगड़ के बारे में पता चलता है। नीमा के पिता कुमार को एक गैर-जिम्मेदार आदमी समझते हैं। सुबह नीमा से लड़ाई के बाद उसने अब तक नीमा को कॉल तक नहीं किया जैसे कि उसे उसकी परवाह ही नहीं है, लेकिन तभी कुमार का का कॉल आता है और वह सुबह की गलतियों के लिए नीमा से माफी मांगता है।

कुमार अपने ख़याली दुनिया में खो जाता है जिसमें कुमार और नीमा एक दूसरे से प्यार कर रहे होते हैं, लेकिन जैसे ही कुमार अपनी आंखे खोलता है उसके सामने कोई दूसरी लड़की होती है। 
Previous Post Next Post