Westworld Season 1 Review in Hindi [KapilDevIsHere]

Westworld Season 1

Westworld Season 1 Review in Hindi

एक आधुनिक  वाला मनोरंजन पार्क High Payment करने वाले लोगों को वास्तविक दुनिया के परिणामों के बिना अपनी बेतहाशा कल्पनाओं को जीने की अनुमति देता है। मतलब इस पार्क में आप कुछ भी कर सकते हैं, और कुछ भी से मेरा मतलब सबकुछ, जो आप असल दुनिया में किसी वजह से नहीं कर पाते हैं।

Westworld कुछ अलग तरह का एक theme park है - जो आप सपनों में भी कल्पना नहीं कर सकते, आप पैसे देकर इस theme park में कृत्रिम चेतना के माध्यम से उन सब चीजों का अनुभव कर सकते है। पार्क में  robot ‘hosts’, ' का उपयोग किया जाता है, जो उस theme park में आने वाले लोगों की इच्छाओं को पूरा करने में सहायता करते हैं। हालाँकि, पार्क के खुलने के बाद से Robotics Technology में कई प्रगति हुई है, जिसका अर्थ है कि robots पहले से काफी ज्यादा बेहतर हो चुके है। अब, बात यहां तक पहुंच गई है कि वे खुद को वास्तविक मनुष्यो की तरह देखते हैं । वे अधिक से अधिक आत्म-जागरूक हो रहे हैं और वास्तविकता पर उनकी पकड़ मजबूत होती जा रही है। पर वास्तविकता यह है कि उन्हें [robots को] केवल अमीरों का मनोरंजन करने के लिए खा गया हैं। इतने लंबे समय के बाद, ऐसा प्रतीत होता है कि अब  ‘Hosts [robots] के विद्रोह शुरू होने वाला था ।


मुझे पता है कि Westworld इस TV show को रीलिज हुए सालो बीत चुके हैं  , लेकिन अब मैं इसे देखने के लिए टाइम निकाल पाया हूं। मैं सच बताता हूं, पहले के कुछ एपिसोड के लिए, मुझे वास्तव में नहीं पता था कि क्या चल रहा था, लेकिन मुझे खुशी है कि मैंने पूरा season देख लिया क्योंकि यह एक बहुत अच्छा show था और इसकी ending भी काफी अच्छी थी जो अगले season के लिए बहुत उत्साहित करता है। हो सकता है कि मैंने इस show को पूरी तरह से नहीं समझा क्योंकि मैंने original Westworld movie कभी नहीं देखी थी? कौन जाने? पर, चलो मुझे इस series को देखने में मजा तो आया । और आखिर में यही तो मायने रखता है। है ना। 

जो भी यह पढ़ रहा है अगर आपने यह Series नहीं देखा तो जल्दी जाओ और देख लो। यकीन मानो आपको पछतावा बिल्कुल नही होगा।
Previous Post Next Post