Netflix Feel Like Ishq Season 1 Episode 2 "Quarantine Crush" Recap | KapilDevIsHere [Recaaps]

Feel Like Ishq Season 1 Episode 2


Feel Like Ishq Season 1 Episode 2 "Quarantine Crush" Recap

Feel Like Ishq Episode 2 की opening होती है हमारे Guitar Boy Maninder (Mihir Chugh) के साथ जो Mumbai में होने वाले Groove Indigo Festival में जाने के लिए अपने Guitar के साथ practice कर रहा है। लेकिन शायद उसकी मां नहीं चाहती है कि उसका पुत्तर उसे छोड़कर मुंबई जाए क्योंकि जब भी वह practice करने की कोशिश करता उसकी मां उसका घ्यान भटका देती ‌है और उसकी वजह से वह practice नही कर पाता है । 

उसके सभी दोस्तों के पास Smartphone's थे सिवाय उसके इसलिए वह अपनी मां से कहता है कि वह उनके हाथो की बनी कद्दू की सब्जी रोज भी बनाए तो वह खुशी खुशी खा लेगा बस उसे एक फोन दिलवा दें । उसकी मां उसे Smartphone's दिलाने का वादा करती है लेकिन उसे फोन तभी मिलने वाला है जब वह exam में 85% Marks लेकर आता है और हां जब तक वह 18 साल का नही हो जाता है। कर्फ्यू की वजह से आज सारी दुकानें बंद करवा दी गई थी इसलिए Maninder के पापा आज घर जल्दी आ जाते हैं और उसे पता चलता है कि कर्फ्यू की वजह से अब उसका Groove Indigo Festival जाने का प्लान भी कर्फ्यू की वजह से केंसल हो गया है। 

Quarantine

Maninder के घर के सामने वाले घर में एक नई लड़की आई है जो Canada से आई है और उसे 14 दिनों के Quarantine पर रखा गया है। इसलिए उसकी मां उन्हें (Maninder और उसके पापा को) उस घर के आस पास भी भटकने से मना करती हैं। लेकिन जब वह उस लड़की को Guitar बजाते हुए सुनता है वह उस लड़की को देखने के लिए काफी curious हो जाता है । वह उस लड़की से मिलने की काफी कोशिशें करता हैं लेकिन उसे, उस लड़की के साक्षात दर्शन नही हो पाते हैं। इसलिए वह उसके साक्षात दर्शन पाने के लिए वह अपनी मां के फोन से उस लड़की को मैसेज करता है और यहां से हमारे Guitar Boy का झूठ शुरू होता है। वह मैसेज में ऐसे दिखाता है कि उसकी मां ने उसे Nimmi (Kajol Chugh) को खाना देने भेजा है ताकि उसकी Nimmi से मुलाक़ात हो सके। 


Maninder रोज Nimmi के साथ अपनी मां के नाम उसे मैसेज करता है और रोज उसके घर उसके लिए खाना लेकर जाता है। दोनों के रोज़ की मुलाकातों से उन दोनों में अच्छी दोस्ती हो जाती फिर खिड़की से ताका झांकी शुरू हो जाती है। Maninder उसे छुप छुप कर देखने लगता है उसकी छुपकर photo और video's बनाने लगता है। लेकिन जब वह फ़ोन पर stalking से related एक न्यूज पढ़ता है वह घबरा जाता है और Nimmi को सब सच बताने का फैसला करता है। 


Feel Like Ishq Season 1 Episode 2 "Quarantine Crush" Ending

कल Nimmi का Quarantine ख़त्म होने वाला है उसके बाद वह अपने दादा-दादी के पास वापस जाने वाली है। उसे जो भी बताना होगा आज ही बता सकता है इसलिए वह उसे सच बता देता है कि उसे जो मैसेज आ रहे थे वह उसकी मां ने नही बल्कि उसने खुद उसकी मां के फोन से भेजें थे। जाहिर है वह उससे गुस्सा हैं कि उसने उससे झूठ बोला था और इतने दिनों से वह जिसे मैसेज कर रही थी वह उसकी मां नही वह खुद Maninder था। Nimmi के बात के दौरान ही उसे खांसी आने लगती है। Maninder को डर है कि यह कोरोनावायरस के लक्षण हैं और वह उसे अपनी स्कूटी से अस्पताल ले जाने की कोशिश करता है।

रास्ते में, Nimmi, Maninder की माँ को कॉल है और कल के खाने के बारे में पूछती है। उसे पता चलता है कि उन्होंने कल के खाने में सोयाबीन डाला था जिससे Nimmi को एलर्जी है और इसी वजह से उसे खांसी आ रही थी। दोनों घर लौटते हैं जहां Maninder फिर से उससे माफ़ी मांगता है और वह उसे माफ कर देती है। क्योंकि उसे हॉस्पिटल पहुंचाने के चक्कर में उसे भी कोरोना हो जाता है लेकिन उसने खुद के बारे में बिल्कुल भी नहीं सोचा।

Lesson Learned From Netflix Feel Like Ishq Season 1 Episode 2 "Quarantine Crush" 

  • बिना Permission के किसी के Video's नही बनाने चाहिए और ना ही उनके Photos लेने चाहिए।
  • Stalking एक अपराध है और इससे जेल‌ भी हो सकती है।
  • Smartphone's चाहिए तो इसके लिए 85% Marks लाना पड़ता है।

Previous Post Next Post