Netflix The Last Mercenary Movie Review in Hindi | KapilDevIsHere

Netflix The Last Mercenary


Netflix The Last Mercenary एक French Action-Comedy Movie है जिसमें Jean-Claude Van Damme Richard Brumere एक Mercenary के character में है। जो अपने बेटे को ढूंढने के बाद बाद निकल पड़ता है, दुनिया को बचाने के लिए। 

The Last Mercenary (2021)
Genre: Action, Comedy
Release:30 Jul 2021
Director:David Charhon
Cast:Alban Ivanov, Jean-Claude Van Damme, Samir Decazza

Netflix The Last Mercenary Movie Review

जब वह Secret Agent के काम से retired हुआ, तो Richard Brumere, उर्फ ​​"The Mist” (Jean-Claude Van Damme) ने सुनिश्चित किया कि उसके बेटे, Archibald (Samir Decazza) की परवरिश अच्छे से की जाएगी। Richard Brumere ने अपने बेटे के लिए सरकार से एक Scholarship या कहें कि उसकी Pocket Money के अलावा, Brumere को पूर्ण Criminal Immunity भी दिलवाई थी - यानी कानून तोड़ने पर भी पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर सकती हैं। यह सब  Richard Brumere का French Government के साथ उनकी पुरानी एजेंसी में किए गए सौदे का ही एक हिस्सा‌ है। 

लेकिन किसी और ने Archibald की Identify चुरा ली है जो अवैध हथियारों के तस्करी में शामिल है और पुलिस से बचने के लिए वह Archibald के Criminal Immunity का इस्तेमाल कर रहा है।  Richard Brumere: The Mist उन लोगों के पीछे है जिन्होंने उसके बेटे की identity चुराई है क्योंकि वह अपने बेटे की जिंदगी के साथ किसी को भी खिलवाड़ नहीं करने देगा - भले ही वह उससे कभी न मिला हो।

The Last Mercenary कहानी लगभग दो घंटे तक चलती है, जिसमें post-credit scene भी शामिल है। अच्छा है, मुझे याद आया कि नेटफ्लिक्स के पास playback speed सहित कुछ अच्छे options भी हैं। मैंने इसे इतनी speed में देखा कि फिल्म बहुत जल्दी खत्म हो गई। मैंने पहले कभी ऐसा करने की जहमत नहीं उठाई, लेकिन सच कहूं तो मेरे पास आज review करने के लिए अन्य फिल्में भी हैं, और यह इतनी भयानक रूप से उबाऊ थी कि वास्तव में शो को देखकर खत्म करने का भी मन नहीं कर रहा था।

यह फिल्म दर्शकों को काफी बोर करने वाला है, मेरा मतलब मुझे तो यह फिल्म इतनी पसंद नही आई और ना ही इसकी कहानी कुछ खास है। मैंने The Last Mercenary Movie का Trailer नही देखा था और पता नहीं था कि इस फिल्म में Jean-Claude Van Damme  Main Character में है। मैंने इस फिल्म का बस Plaster देखा था जिसे शायद मेंने गौर से नही देखा था क्योंकि The Last Mercenary का Poster देखकर मुझे लगा था कि John Cena
इस फिल्म में के Main Character में है। शायद मुझे यह फिल्म इसी वजह से बोरिंग लगी क्योंकि मैंने इस फिल्म में John Cena को देखने की उम्मीद करती थी। लेकिन जब पता चला कि फिल्म में John Cena नहीं है मेरा यह फिल्म देखने की। आधी दिलचस्पी खत्म हो गई। 

इस फिल्म को ना देखने के लिए कारण मेरे पास कोई खास वजह नहीं है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है में आपको यह फिल्म recommend  करने वाला हूं। यह बेवकूफियां से भरा है , इसमें comedy ठीक नही है और फिल्म कुछ ज्यादा ही लंबा खींचा हुआ है। डबल स्पीड पर प्ले करने पर भी ऐसा लगा जैसे मे बैकार में ही टाईम बर्बाद कर रहा हूं।  मुझे घर की सफ़ाई करने में ज्यादा मज़ा आता। कम से कम इससे मेरे समय का सदुपयोग तो होता।

 तो क्या मैं आपको यह फिल्म recommend करूंगा? बिल्कुल भी नही। देखने की ज़रूरत नही है। पर आप यहां पहुंचे हैं, मतलब आप वह फिल्म जरूर देखेंगे। देखने के बाद ही आपको पता चलेगा कि मेंने ऐसे क्यों कहा ?

Watch the trailer for Netflix The Last Mercenary Trailer


Previous Post Next Post